Natasa Stankovic Biography In Hindi – नताशा स्टेनकोविक की जीवनी

नमस्कार दोस्तों आजके हमारे इस लेख में आपको हम Natasa Stankovic Biography  की जानकारी से वाकिफ करने जा रहे है ,अभिनय दुनिया  की एक बेहतरीन फिल्म अभिनेत्री की जीवन सफर की कहानी बताने वाले है। 

हमारे आजके आर्टिकल में hardik pandya wife , natasa stankovic marriage से ले करके natasa stankovic baby जन्म की माहिती से आपको ज्ञात करवाने वाले है। भारतीय क्रिकेट टीम  के एक बेहतरीन खिलाडी हार्दिक पंड्या से शादी करने वाली natasa stankovic net worth से सम्बंधित जानकारी आज आपको हम देने वाले है। 

भारतीय फिल्म इंडस्टीज में कई हीरोइन अभिनय कर चुकी हैव ऐसी ही एक अभिनेत्री  natasa stankovic parents में कौन कौन है ?उनके माता पिता का नाम और अपने बालयकाल से अभिनेत्री बनने तक की जो संघर्ष सफर और अपनी मेहनत से भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज़ में अपना नाम बेहतरीन  अभिनेत्रियों में कर दिखाया है। उन्होंने बेलग्रेड की आर्ट यूनिवसिटी से स्नातक की पदवी प्राप्त की हुई है।

नाम नतासा स्टेनकोविक 
जन्म 4 मार्च 1992
जन्मस्थान पाजेरे वैक सर्बिया ,यूरोप
पिता रेडमीला स्टेनकोविक
माता गोरान स्टेनकोविक
पति हार्दिक पांड्या
भाई नेनाद स्टेनकोविक
उम्र 28 वर्ष
ऊचाई 1.7 m 
पेशा अभिनेत्री

Natasa Stankovic Biography In Hindi

 भारत देश की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को यूरोप के सर्बिया , में हुआ था। नतासा स्टेनकोविक ने उसका बचपन उनके गांव में गुजरा था।नतासा स्टेनकोविक का पिता जी का नाम रेडमीला स्टेनकोविक है। उनकी माता का नाम गोरान स्टेनकोविक है। हार्दिक पंड्या उसका पति है। नतासा स्टेनकोविक ने अपनी पढ़ाई साबिया के ब्रैले हाई स्कूल में अपनी पढ़ाई की थी। ऊनी के बाद उन्होंने बेलग्रेड की आर्ट यूनिवसिटी से ग्रेजुएसन किया था।

इसे भी पढ़े :- Biography of Shubman Gill

Birth and Education –

नतासा स्टेनकोविक का जन्म पोजेरेवैक साबिया यूरोप में 4 मार्च 1992 को हुवा था। नतासा स्टेनकोविक के पिताजी का नाम रेडमीला स्टेनकोविक का है। और माता का नाम गोरान स्टेनकोविक है। नतासा स्टेनकोविक का एक भाई है उसका नाम नेनाद स्टेनकोविक है। नतासा स्टेनकोविक height 1.7 m है। natasa stankovic age 28 वर्ष की है। नतासा स्टेनकोविक की लम्बाई लग-भग सेंटीमीटर में 167 cm मीटर में 1.67 है और इंच में 5’6 ” है।

नतासा स्टेनकोविक का वजन 56 किलो लग-भग है। उनका शारीरिक माप 32-26-32 है। नतासा स्टेनकोविक का आखो और बलो का रंग कला है। नतासा स्टेनकोविक ने “बैले डांस” डांस स्कूल में 17 वर्ष तक सीखा था। और बादमे नतासा स्टेनकोविक ने सर्बिया में मॉडलिंग शुरु की थी। रोमानिया में 2001 में इन्होंने आर्ट्स और सिनेमेटोग्राफी में स्नातक तक अभ्यास किया था। नतासा स्टेनकोविक ने उनकी पढ़ाई उनके पोजेरेवैक साबिया के बैल हाई स्कूल में प्राप्त की था। और उसके बाद उन्हों ने अपनी पढ़ाई करके नतासा स्टेनकोविक ने बेलग्रेट की आट ग्रेजुएसन प्राप्त किया था। 

नतासा का फ़िल्मी करियर – 

नतासा स्टेनकोविक ने बैले नृत्य 17 वर्ष की उम्र में नृत्य विद्यालय में सीखा था। उसके बाद उन्होंने उनका गांव सर्बिया में उन्होंने मॉडलिंग शुरु की थी। नतासा स्टेनकोविक ने 2001 में रोमानिया में कला और छायांकन में स्नातक पढ़ाई पूरी की थी। कला में ही परास्नातक की पढ़ाई नतासा स्टेनकोविक ने कला विश्वविद्यालय सर्बिया गांव में से पूरी की थी। नतासा स्टेनकोविक 2012 में मुंबई सिफ्ट हुवे उनके बाद वह विज्ञापनों के लिये उन्होंने काम करना शुरु किया।

नतासा स्टैंकोविक ने 2014 में अक्षय कुमार के साथ एक रोल सोटास उन्होंने निभाई सत्याग्रह में एक नृत्य और बिगबॉस के आठवें श्रृंखला में अभिनय कर के नतासा स्टेनकोविक बॉलीवुड में अपना नाम उन्होंने रोशन किया था। हिंदी फिल्मो में का करने के लिए उन्होंने हिंदी बोलने के लिए शुरू किया था।

नतासा स्टेनकोविक एक अभीनेत्री और डांसर है। नतासा स्टेनकोविक ऐ पहेले से उधोगो और बॉलीवुड से का से पहेचानी जाती है।नतासा स्टेनकोविक आपने मुस्कान से लोगो के दिल में बस गए है। नतासा स्टेनकोविक के कई सारे youtube पर वीडिओ गाने मौजूद है। 

नतासा स्टेनकोविक डांस नंबर आयो जी फिल्म में अजय देवगन के साथ काम किया था। उसके बाद नतासा स्टेनकोविक ने 2014 में bandook के वीडिओ में देखने लगी और उनके बाद डीजे वाले बाबू वाले सोंगा में दिखाई दी उसी समय नतासा स्टेनकोविक लोगो के दिल में बहोत लोगप्रिय थी।

2016 में सौरभ वार्म ने रिलीज की गई फिल्म 7 ओर्वस टू गो में नतासा स्टेनकोविक रोज भजवी ने उसमे नतासा स्टेनकोविक दिखाई दी थी। उस फिल्म में नतासा स्टेनकोविक ने पोलिस वाली का रोल भजवे थे। नतासा स्टेनकोविक ने  उसके बाद 2010 में उन्होंने मिस स्पोर्टस ऑफ़ साबिया का पुस्तक पाया था। 

इसे भी पढ़े :- Biography Of Dhanush

नतासा स्टैंकोविक की पसंद – 

नतासा स्टेनकोविक को chinese cuisene भोजन बहुत पसंद है। Natasa Stankovic Biography आर्टिकल में आपको बतादे की उसको अभिनेता  शाहिद कपूर , सलमान खान और रणवीर सिंह पसंद है। और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और दीपिक पादुकोण को पसंद कराती है। नतासा स्टेनकोविक को सफ़ेद रंग बहोत पसंद है। 

Natasa Stankovic film list – 

  • 2013 – Satyagraha
  • 2014 – Arima Nambi , Dishkiyaoon Jiya , Action Jackson
  • 2016 – Dana Kayonu , 7 Hours to Go
  • 2017 – Fukrey Returns , Daddy
  • 2018 – FryDay , Lupt , Zero
  • 2019 – Jhootha Kahin Ka , Yaaram , The Body
  • 2020 – Flesh

natasa Tv show – 

  • 2014 –  Bigg Boss 8
  • 2019 – Nach Baliye 9

natasa stankovic songs video – 

  • 2014 – DJ Waley Babu 
  • 2017 – Nai Shad Da

Interesting Fact – 

  • नतासा स्टैंकोविक बहोत अच्छी डांसर है। 
  • नतासा स्टैंकोविक डीजे वाले बाबू सॉन्ग में बहोत सुपर हिट डांस किया है। 
  • उसको chinese cuisene भोजन खाना बहुत पसंद है। उसको अभिनेता में शाहिद कपूर , सलमान खान और रणवीर सिंह पसंद है।
  • नतासा स्टैंकोविक ने कई सारे फिल्म रिजिस भी कीये हुए है 
  • नतासा स्टेनकोविक ने बैले नृत्य 17 वर्ष की उम्र में नृत्य विद्यालय में सीखा था। उसके बाद उन्होंने उनका गांव सर्बिया में उन्होंने मॉडलिंग शुरु की थी।
  • नतासा स्टेनकोविक 2012 में मुंबई सिफ्ट हुवे उनके बाद वह विज्ञापनों के लिये उन्होंने काम करना शुरु किया।
  • अभिनेत्री नताशा भारत देश के बॉलीवुड फिल्म उद्योग की अभिनेत्री है।
  • नतासा स्टेनकोविक डांस नंबर आयो जी फिल्म में अजय देवगन के साथ काम किया था। उसके बाद नतासा स्टेनकोविक ने 2014 में bandook के वीडिओ में देखने लगी और उनके बाद डीजे वाले बाबू वाले सोंगा में दिखाई नतासा स्टेनकोविक थी। 
  • इसे भी पढ़े :- Biography of Akshay Kumar

Life Style Video – 

natasa stankovic Social Media Profile –

Facebook https://www.facebook.com/natasastankovictoabh

Instagramhttps://www.instagram.com/natasastankovic__/

Twitter  https://twitter.com/natasa_official?lang=en

Email Id – Not Available

WhatsApp Number – Not Available 

Official Website – Not Available

Natasha Stankovic Instagram – 

  • posts – 1222 
  • followers – 2.6 M 
  • following – 218 

नतासा के बेटे का जन्म – 

Natasa Stankovic Biography में आपको बतादे की हार्दिक पंड्या ने मई में कहा की नतासा स्टैनकोविक गर्भवती हैं। वही समय के दौरान हार्दिक पंड्या उनकी पार्टनर  साथ एक फोटो भी शेयर किया था। भारत देश के ऑल राउंडर क्रिकेट टीम के हार्दिक पंड्या पिता बन गए है। हार्दिक पंड्या की वाहिफ नतासा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। नतासा स्टैनकोविक गर्भवती है ऐसी फोटोज कई सारे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं थी। वहा हर वक्त पर उनके पति हार्दिक पंड्या ने नतासा स्टैनकोविक को हर पल साथ निभाते हुए दिया है। हार्दिक पंड्या पिता बन गये हे ऐसी खबर सुनके हार्दिक पंड्या को काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने उनके बेटे का नाम अगस्त्या रखा है। अगस्त्या जन्म का जुलाई 2020 में हुवा था। उस दौरान हार्दिक पंड्या क्रिकेट टीम में से सुट्टी लेकर वो उनके घर पर थे। 

इसे भी पढ़े :- T Natarajan Biography

Questions –

1 . नतासा स्टैंकोविक माता-पिता है ?

उसके पिता का नाम रेडमीला स्टेनकोविक और माता का नाम गोरान स्टेनकोविक है। 

2 . नतासा स्टैंकोविक क्या करती है?

वह अपने जीवन में अभिनय और किया करती है और साथ साथ बहुत अच्छी डांसर भी है। 

3 . नतासा स्टैंकोविक की उम्र क्या है?

वर्तमान समय 2021 की साल में उसकी उम्र 28 वर्ष है? 

4 . नतासा स्टैंकोविक कहाँ है?

वह वर्तमान समय में पूजारेवैक, सर्बिया है। 

5 . कौन है नतासा स्टेनकोविक?

वह एक बेहतरीन अभिनेत्री और डांसर है 

6 . क्या नतासा स्टैंकोविक की शादी हुई है?

हा नतासा स्टैंकोविक की शादी हार्दिक पांड्या से हुई है 

7 . नतासा स्टैनकोविक की बेटी का नाम क्या है?

उन्हें एक  बीटा है उनका जन्म अगस्त 2020 में हुवा था उसका नाम अगस्त्य है

8 . नताशा स्टेनकोविक की संपत्ति कितनी है?

उनकी संपत्ति लग – भग 13 करोड़ की है

निष्कर्ष – 

दोस्तों उम्मीद करता हु आपको मेरा ये लेख Natasa Stankovic Biography के बारे में पूरी तरह से समज आ गया होगा। इस लेख के द्वारा हमने natasa stankovic and hardik pandya के सबंध की सम्पूर्ण जानकारी दे दी है अगर आपको इस तरह के अन्य व्यक्ति के जीवन परिचय के बारे में जानना चाहते है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बता सकते है। और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शयेर जरूर करे। धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Sorry Bro